ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कार ने पैदल चल रहे लोगों को कुचला, 1 की मौत, 10 लोग घायल

गुजरात के जामनगर में बीती रात एक तेज रफ्तार कार के गरबा कार्यक्रम से घर लौट रहे लोगों को कुचल दिया। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। 10 अन्य घायल बताए जा रहे हैं। शहर के बी-डिवीजन थाने के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि कल रात डेढ़ बजे जामनगर-लालपुर रोड पर यह हादसा हुआ।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि चालक कार पर से अपना नियंत्रण खो गया होगा। इस वजह से कार पलट गई, लेकिन वह उससे निकलकर वहां से भाग निकला। उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान आलू चरण (20) के रूप में हुई है। घायल लोगों में दो बच्चे भी हैं। उनके मुताबिक सभी घायलों को एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत खतरे के बाहर बताई गई है। चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.