ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बिहार के कटिहार इलाके में मचा कोहराम

बिहार के कटिहार नाव हादसे में कुल 9 लौगों की मौत हो गई। आज रविवार को 7 शव बरामद किए गए। शनिवार को दो शव निकाले गए थे।बरारीथाना के पश्चिमी बाड़ी नगर पंचायत के बरंडी नदी में शनिवार को घटित नाव हादसा हुआ था। 7 लोगों की लाश पुलिस ने  एसडीआरएफ की मदद से बरामद कर ली गई है । थानाध्यक्ष विधान चंद्र ने बताया कि 2 की लाश शनिवार की शाम ही बरामद कर ली गई थी। रात 12:00 बजे तक सघन अभियान के तहत  गोताखोर और एसडीआरएफ की मदद से अन्य लोगों की लाश को बरामद किया गया । घटना स्थल पर देर रात तक बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों की भीड़ जुटी रही। मिलने वाली हर लाश पर परिजन चिग्घार मार कर रो रहे थे।

रविवार की सुबह 5 वर्षीय बच्चे की लाश मिली । इस प्रकार से नाव हादसा में नदी में डूबे सातों लोगों की लाश  बरामद करने में कामयाबी मिली। पुलिस ने कब्जे में लेकर इनके पोस्टमार्टम की तैयारी में जुट गई है । पुलिस ने बताया कि संबंधित नाव में कुल 09 लोग सवार थे । जिसमें दो लोग किसी तरह तैरकर बाहर निकल गए । प्राप्त जानकारी के अनुसार नाव हादसे में मरे सभी लोग मरघिया गांव के वार्ड नंबर चार और दो के निवासी थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.