ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

फडणवीस की पत्नी अमृता को मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है। राज्य के गृह विभाग के खुफिया विभाग ने खतरे के मद्देनजर उनको वाई-प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी है। हालांकि उनके पास पहले एक्स श्रेणी की सुरक्षा थी वहीं अब उनके लिए ट्रैफिक क्लीयरेंस वाहन भी आवंटित किया गया है।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अमृता फडणवीस ने सुरक्षा बढ़ाने को लेकर किसी भी तरह का आवेदन गृह मंत्रालय ऑफिस में नहीं दिया था। खतरे की आशंका के आधार पर सुरक्षा व्यवस्था देखने वाली कमेटी ने सुरक्षा दी है। ट्रैफिक क्लीयरेंस वाहन के लिए भी आवेदन नहीं किया गया है। अमृता फडणवीस ने विशेष रूप से पुलिस को बताया है कि उसे ट्रैफिक क्लीयरेंस वाहन की आवश्यकता नहीं है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.