ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कांग्रेस ने गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 33 उम्मीदवारों की नई सूची जारी की

गांधीनगर| कांग्रेस पार्टी ने रविवार शाम को एक नई सूची जारी की, जिसमें आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 33 उम्मीदवारों के नाम हैं। 33 उम्मीदवारों में से 22 विधायक हैं। सूची में प्रमुख नामों में विपक्ष के नेता सुखराम राठवा हैं, जो जेतपुर (एसटी सीट) से चुनाव लड़ेंगे, जीपीसीसी के पूर्व अध्यक्ष और वर्तमान विधायक अमित चावड़ा (अंकलाव सीट), शैलेश परमार, कांग्रेस विधायक दल के उपनेता (दानिलिमदा सीट) का नाम भी सूची में है।

इस सूची में दो महिला उम्मीदवार भी शामिल हैं – गरबाड़ा (एसटी सीट) से चंद्रिकाबेन बरैया और जेनीबेन ठाकोर (वाव)।

सूची में दो मौजूदा मुस्लिम विधायक ग्यासुद्दीन शेख और इमरान खेड़ावाला भी शामिल हैं।

वड़ोदरा से पूर्व सांसद सत्यजीत गायकवाड़ वाघोडिया सीट से चुनाव लड़ेंगे, जबकि राज्यसभा सदस्य नारनभाई राठवा के बेटे संग्रामसिंह छोटा-उदपुर सीट से चुनाव लड़ेंगे।

पार्टी ने बोटाड सीट से अपना उम्मीदवार बदला है, जहां रमेश मेर की जगह मनहर पटेल को उतारा गया है।

पार्टी सूत्रों के अनुसार, अनुभवी नेता शंकरसिंह वाघेला के बेटे महेंद्रसिंह को बायड सीट से उतारा जा सकता है, जबकि पूर्व केंद्रीय मंत्री और जीपीसीसी के पूर्व अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी के पेटलाड सीट से चुनाव लड़ने की संभावना है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.