ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

ब्रिटेन में जालंधर के ढोंगी सिख प्रचारक बाबा का पर्दाफाश, महिलाओं को बनाता था हवस का शिकार

लंदन: ब्रिटेन के बर्मिंघम  शहर में सिख धर्म का प्रचार करने का ढोंग कर महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले एक पाखंडी व्यक्ति का पर्दाफाश हुआ। ये बाबा जो महिलाओं के साथ अवैध संबंध रखता था और अश्लील फिल्में बनाता था।

बर्मिंघम में गुरुद्वारा अकाल बंगा सामादिक में पंथ संगठनों की एक सभा में पाखंडी साध सुरिंदर सिंह उर्फ ​​बाबा फौजा सिंह पुत्र निरभैर सिंह गांव सबना जिला जालंधर ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। बाबा ने अपना गुनाह कबूल करते हुए विदेशों में खोले डेरों को बंद करने व उनका स्वामित्व अकाल तख्त साहिब को सौंपने व  दुनिया में किसी भी  संस्था और निजी घरों में प्रचार करने से तौबा की है।

बर्मिंघम के सिख पंथिक संगठनों और गुरुघर प्रबंधन ने बाबा फौजा सिंह के कुकर्मों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और अश्लील  फिल्मों को अकाल तख्त साहिब भेजने की मांग की और देश-विदेश में उनके प्रचार पर पूर्ण प्रतिबंध लगा दिया है। गौरतलब है कि गांव सभाना स्थित गुरुद्वारा अकाल बुंगा की संस्था भी अकाल तख्त साहिब को सौंपी जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.