Logo
ब्रेकिंग
573 मीटर ऊंची पहाड़ी पर रोकी पेड़ों की कटाई, अब इस पहाड़ी पर हरे-भरे हैं डेढ़ लाख से ज्यादा पेड़ नाराज मुख्यमंत्री की लगातार 6 पोस्ट, ईडी-आईटी वाले अफसरों को मुर्गा बनाकर पीट रहे हैं, अब शिकायत मिल... रिफ्लेक्टर जैकेट, एल्कोमीटर होने के बाद भी रात में ट्रैफिक पुलिस सड़कों से हो जाती है गायब दिन का तापमान जहां 28 डिग्री, न्यूनतम 8.1 डिग्री पर पहुंचा, सर्द उत्तरी हवाओं से दिन में भी बढ़ी ठिठु... अलीगढ़ में जिला बॉडी बिल्डिंग एसोसिएशन ने कराई प्रतियोगिता, प्रदेश के 200 से ज्यादा युवा हुए शामिल मध्यप्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों से गुजर रही यात्रा, भिलाई नगर विधायक निभा रहे अहम भूमिका 14.5 करोड़ की हेरोइन बरामद, आरोपियों से 20 हजार ड्रग मनी और 2 स्कूटर भी मिले  भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने पर कांग्रेस नेताओं पर केस दर्ज  ट्रक से टकराए बाइक सवार बुजुर्ग; सिंगोडी बाइपास पर युवक की भी मौत स्टूडेंट्स के उज्ज्वल भविष्य के लिए लिंग्याज की टीम करियर काउंसलिंग कर दिखा रही राह

साजिद खान ने खोया आपा, अर्चना गौतम को मारने के लिए दौड़े

Bigg Boss 16 जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे शो में मौजूद कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़ा भी बढ़ रहा है। शो में अर्चना गौतम हर किसी से पंगा ले लेती हैं। और अब अर्चना गौतम ने सीधा साजिद खान से पंगा लिया है। बीते एपिसोड में अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच भयंकर लड़ाई हुई। हालात यह हो गए थे कि साजिद खान बार-बार अर्चना गौतम से लड़ने के लिए आगे बढ़ रहे थे और साजिद ने अर्चना के लिए अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया।

दरअसल, अर्चना गौतम और साजिद खान के बीच लड़ाई ‘राशन टास्क’ के दौरान शुरू हुई थी, जिसमें साजिन खान ने सबसे पहले कहा था कि यह शो किसी के बाप का नहीं है। इस बीच साजिद, अर्चना के लिए यह भी कहते हैं, ‘बाहर फेंकी गई हैं, रोते रोते, मत निकालो कर रही थी।’ साजिद खान की इसी बात पर अर्चना गौतम ने जवाब देते हुए कहा कि मेरे बाप इतने अमीर होते तो वो बिग बॉस को चला सकते। आप अपने पापा को बोल दीजिए ना वही चला लेंगे।

अर्चना की इस बात पर साजिद खान इतना भड़क जाते हैं कि वह बार-बार अर्चना को ट्रक से उतरने के लिए कहते हैं। वह बार-बार अर्चना से कहते हैं कि निकल यहां से… निकल यहां से। इस बीच दोनों एक-दूसरे की औकात तक की बात करते हैं। साजिद कहते हैं कि अर्चना की बाहर कोई इज्जत नहीं है। तब अर्चना यह कह देती हैं कि आप तो बहुत अच्छे डायरेक्टर हैं। इस बीच साजिद खान कई बार अर्चना गौतम के परिवार के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल करते हैं, जिस वजह अर्चना भी चिल्लाकर कहती हैं, ‘मेरी मां पर बाद में जाना, अपने बाप पर जा। फाड़कर रख दूंगी। चल निकल।’ अर्चना और साजिद की यह लड़ाई काफी समय तक घर में चलती है, जिस वजह से पूरे घर में हंगामा हो जाता है।

हालांकि, इस पूरे बवाल के बाद अर्चना गौतम तो शांत हो गईं। लेकिन साजिद खान शांत होते नहीं दिखे। उन्होंने बिग बॉस से बात करने की मांग रखी। इस दौरान उन्होंने अर्चना को शो से बाहर करने की बात भी कही। हालांकि, ‘बिग बॉस’ ने साजिद से कोई बात नहीं की। बल्कि उनकी तरफ से निमृत और शिव को समझाया गया कि वे दोनों मिलकर साजिद को हैंडल करें और ऐसा ही हुआ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.