ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

IOA के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेंगी उड़नपरी पीटी ऊषा

उड़नपरी पीटी ऊषा ने शनिवार को घोषणा की कि वह भारतीय ओलंपिक संघ (IOA) का अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेंगी। यह चुनाव अगले महीने 10 दिसंबर को होंगे। एशियाई खेलों में 400 मीटर बाधा दौड़ में कई स्वर्ण पदक जीत चुकी और 1984 लॉस एंजिलिस ओलंपिक में चौथे स्थान पर रही उषा ने ट्वीट करके यह घोषणा की.

उन्होंने लिखा, ‘अपने साथी खिलाड़ियों और राष्ट्रीय महासंघों के समर्थन से मैं आईओए अध्यक्ष पद के लिये नामांकन स्वीकार करके और भरकर काफी गौरवान्वित हूं.’ नामांकन भरने की आखिरी तारीख रविवार है. उषा आईओए के एथलीट आयोग द्वारा चुने गए ‘उत्कृष्ट योग्यता’ वाले 8 एथलीटों में से एक हैं. आईओए चुनाव के लिये निर्वाचन अधिकारी उमेश सिन्हा ने कहा कि शुक्रवार और शनिवार को कोई नामांकन नहीं भरे गए.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.