ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

तापसी पन्नू की मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर  फिल्म ‘ब्लर’ का टीजर हुआ रिलीज

इस साल पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की दो फिल्में ‘शब्बाश मिट्ठू’ और ‘दोबारा’ रिलीज हो चुकी हैं। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई थीं। इनके बाद अब अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म ‘ब्लर’ के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी किस्मत आजमाने आने वाली हैं। पिछले दिनों मोशन पोस्टर साझा करने के बाद आज अभिनेत्री ने अपनी फिल्म ‘ब्लर’ का टीजर रिलीज कर दिया है।

तापसी पन्नू जल्द ही ‘ब्लर’ नाम की एक मर्डर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी। यह फिल्म 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘जी 5’ पर रिलीज हो रही है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका एलान करने के बाद अब अभिनेत्री ने इसका टीजर रिलीज कर दिया है, जिसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जी स्टूडियोज और आउटसाइडर्स फिल्म्स और एखेलन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ‘ब्लर’ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, जिसमें तापसी पन्नू और गुलशन देवैया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

अजय बहल और पवन सोनी द्वारा लिखित ‘ब्लर’ की कहानी एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है और उसके संघर्षों का अनुसरण करती है। फिल्म में तापसी पन्नू गायत्री का किरदार निभा रही हैं, जो अपनी जुड़वां बहन की मौत की जांच करने की कोशिश करते हुए धीरे-धीरे अपनी दृष्टि खो रही है। फिल्म में तापसी एक निर्माता के रूप में भी काम कर रही हैं। यह फिल्म 9 दिसंबर को जी 5 पर रिलीज होने वाली है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.