ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

छपरा में तेज रफ्तार कार ने कई लोगों को कुचला, 18 की हालत गंभीर

बिहार के छपरा जिले में दूसरा भीषण सड़क हादसा हुआ है। छपरा (सारण) में सड़क किनारे शनिवार रात एक अंतिम संस्कार की दावत में खाना खा रहे लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। न्यूज एजेंसी के मुताबिक, इस घटना में 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। कार सड़क किनारे एक दुकान में सेंध लगाते हुए बस्ती में घुस गई। घायलों को अस्पताल भेजा गया है।

बता दें कि एक सप्ताह पहले बीते रविवार (20 नवंबर) को वैशाली जिले में भीषण सड़क हादसे में सात बच्चों समेत 15 लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हुए थे। दरअसल हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर देसरी थाना क्षेत्र में नयागांव टोला के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने कई लोगों को रौंद दिया था। नयागांव टोला के पास ब्रह्मस्थान में भुइयां बाबा की पूजा करने के लिए लोग बड़ी संख्या में लोग जमा हुए थे। उसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक भीड़ को रौंदते हुए आगे जाकर पेड़ से टकरा गया था। बताया गया था कि ट्रक चालक नशे में था। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.