ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

 परचूर की दुकान से सामान लौट रहे मासूम भाई-बहनों पर पागल कुत्ते ने किया हमला एक बच्चे की हालत नाजुक

बरेली। बरेली में एक पागल कुत्ते ने 2 मासूम बच्चों पर उस समय हमला कर दिया जब दोनों मासूम भाई- बहन पड़ोस की परचून की दुकान से सामान लेकर घर वापस जा रहे थे। मौके पर मौजूद लोगों ने लाठी-डंडों से बमुश्किल पागल कुत्ते को खदेड़ कर बच्चों को बचाया। इसके बद दोनों बच्चों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुचाया गया जहां कुत्ते के हमले में घायल एक बच्चे की हालत नाजुक है।
गांव बीथम नगला के रहने वाले प्रमोद ने बताया कि 4 वर्ष का अंकित और 2 वर्षीय काव्या दोनों भाई-बहन पैसे लेकर गांव में परचून की दुकान पर जा रहे थे तभी अचानक पागल कुत्ते ने भाई-बहन पर जानलेवा हमला कर दिया। कुत्ता दोनों बच्चों पर टूट पड़ा। बच्चों की चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हो गए। आननफानन में मौके पर मौजूद लोगों ने लाठी डंडों की मदद से पागल कुत्ते को खदेड़ दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल बच्चों को गांव वासियों ने परिवार की मदद से 108 एंबुलेंस से सीएससी सेंटर लाया गया जहां बच्चों की हालत ज्यादा सीरियस होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। यहां अंकित की हालत गंभीर है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.