ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

अशोक गहलोत की चुनावी सभा में घुसा सांड

गुजरात में चुनाव से पहले सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हैं। इसी बीच गुजरात में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चुनावी सभा में एक सांड घुस गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सीएम अशोक गहलोत सभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान सांड घुसने से सभा में अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद अशोक गहलोत ने इधर-उधर न भागने की अपील की। इसके साथ ही लगे हाथ उन्होंने भाजपा को लपेटे में ले लिया। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि मैं बचपन से देख रहा हूं कि जब भी कभी कांग्रेस की मीटिंग होती है, तब भाजपा के लोग गायों और सांडों को डिस्टर्ब करने के लिए भेज देते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि गहलोत सभी को कह रहे हैं कि आप इधर-उधर मत भागिये। सांड को सुरक्षा व्यवस्था में तैनात कार्यकर्ता निकाल देंगे। उसके बाद सांड को सभा से बाहर निकाला गया।

वीडियो गुजरात की किस चुनावी सभा की है, इसको लेकर पुष्टि नहीं हुई है। जब सांड घुसा तो गहलोत राजस्थान की योजनाओं के बारे में बता रहे थे। बता दें कि कांग्रेस ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को गुजरात चुनाव में पर्यवेक्षक बनाया है। गहलोत को कांग्रेस पहले भी गुजरात चुनाव की जिम्मेदारी दे चुकी है।गहलोत की सभा में सांड घुसने पर सोशल मीडिया पर यूजर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग सीएम गहलोत के पक्ष में वीडियो शेयर कर रहे हैं। वहीं कुछ ने सीएम गहलोत को घेरते हुए कहा कि क्या हर बात की जिम्मेदार भाजपा ही है ?

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.