ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा, बिहार सरकार और नीतीश नपुंसकता के शिकार, जदयू ने कहा, उम्र का असर

पटना| केंद्रीय राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने बुधवार को बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार सरकार और मुख्यमंत्री नपुंसकता के शिकार हो गए हैं। इधर, चौबे के बयान जदयू ने पलटवार करते हुए कहा कि उनपर अब उम्र का असर दिख रहा है।

चौबे ने बुधवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि राज्य में आए दिन अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं और फिर से जंगल राज लौट आया है। इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी पीठ थपथपा रहे हैं।

चौबे ने तो यहां तक कहा कि नीतीश कुमार से बिहार संभल नहीं रहा है और उन्हें अब मुख्यमंत्री पद पर से इस्तीफा दे देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बिहार को जंगलराज से मुक्ति दिलाने का भरोसा देकर सत्ता में आए थे, लेकिन, अब वह फिर से बिहार को जंगलराज की तरफ लेकर जा रहे हैं।

इधर, जदयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने चौबे के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ऐसे बयानों की जितनी निंदा की जाय कम है।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री पर उम्र का प्रभाव अब दिख रहा है, जिस कारण उनका मानसिक संतुलन गड़बड़ा रहा है। उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि उन्हें अब राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.