ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

हनुमत उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में लोगों को जागरूक करने के लिए यातायात माह के तहत सड़क सुरक्षा नियमों का दिलाया गया शपथ

महरजगंज:जनपद के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय सेमरी ,महराजगंज में आज पूर्वाह्न 11.30 बजे विद्यालय के समस्त शिक्षकों, कर्मचारियों, छात्र-छात्राओं ने विद्यालय परिसर में उपस्थित होकर यातायात माह के अंतर्गत लोगों में जागरूकता लाने के लिए शपथ लिया।

विद्यालय के प्रधानाचार्य सोनू कुमार पटेल ने शपथ ग्रहण कार्यक्रम के तहत यातायात के आठ सूत्रीय नियमों की शपथ दिलाई।इस अवसर पर विद्यालय के समस्त शिक्षक एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.