ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

रेलवे ओवर ब्रिज से लटक कर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले भानुप्रतापपुर रेलवे ब्रिज पर एक अज्ञात युवक की लाश लटकी हुई मिली। मृतक ने लाल रंग के गमछे को  फंदा बनाकर फांसी लगाई। सुबह सैर पर निकले लोगों ने जैसे ही लाश को ओवर ब्रिज पर झूलते हुए देखा, पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारा । शव को शासकीय अस्पताल में रखा गया है। पुलिस मृतक युवक की पहचान करने की कार्यवाही कर रही है।

कांकेर के भानुप्रतापुर  रेलवे ओवर ब्रिज से लगभग 30 वर्षीय अज्ञात युवक की लाश आज सुबह पाई गई। लाश ओवर ब्रिज से लटकी हुई थी। पुलिस ने लाश को ब्रिज से उतारा और शासकीय अस्पताल पहुंचाया। अभी युवक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस युवक की पहचान का प्रयास कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.