ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

PM Modi ने तिरुवल्लुवर जयंती पर तमिल कवि तिरुवल्लुवर को दी श्रद्धांजलि

PM  मोदी ने सोमवार को तमिल कवि और दार्शनिक तिरुवल्लुवर को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। कवि तिरूवल्लुवर की जयंती को तिरूवल्लुवर दिवस के रूप में मनाया जाता है। प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, तिरुवल्लुवर दिवस पर, मैं प्रतिभावान तिरुवल्लुवर को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं और उनके महान विचारों को याद करता हूं। गृह मंत्री अमित शाह ने भी तिरुवल्लुवर दिवस पर लोगों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आशा है तिरुवल्लुवर दिवस युवाओं में तिरुवल्लुवर की पुस्तकों को पढ़ने में एक राष्ट्रव्यापी रुचि पैदा करेगा।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 126वीं जयंती पर कोलकाता में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। आरएसएस के प्रवक्ता ने बताया, भागवत नेताजी की विचारधारा, दूरदृष्टि और देश की आजादी के लिए लड़ी गई लड़ाई पर बात करेंगे। कार्यक्रम में राज्य भर से हजारों स्वयंसेवक हिस्सा लेंगे।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.