ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

अंकित गुप्ता और गौतम विज को मिला नया प्रोजेक्ट

बिग बॉस 16 के एक्स कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता और गौतम विग जल्द ही टीवी पर एक बार फिर करने के लिए तैयार हैं। बिग बॉस के घर में रहते हुए फैंस के चहेते बने अंकित और गौतम को दर्शकों को भरपूर प्यार मिला। जब से इन दोनों के एक साथ ‘जुनूनियत’ शो में आने की बात सामने आई, तब से दर्शकों ने इन्हें छोटे पर्दे पर देखने के लिए बेताबी दिखाई। फैंस के इंतजार को लंबा न खींचते हुए मेकर्स ने शो का प्रोमो जारी कर दिया है। शो में अंकित गुप्ता और गौतम विग के अलावा नेहा राणा भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी।

‘जहान’ बने अंकित गुप्ता

रवि दुबे और सरगुन मेहता का शो ‘जुनूनियत’ इसी साल ऑन एयर किया जाएगा। यह म्यूजिकल ड्रामा शो है, जिसमें लव ट्रायएंगल भी देखने को मिल सकता है। ‘जुनूनियत’ में अंकित गुप्ता जहान की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं गौतम विग जॉर्डन और नेहा राणा इलाही के किरदार में दिखने वाली हैं। तीनों अपने-अपने परिवार की खातिर म्यूजिक की दुनिया में मुकाम हासिल करने का सपना लिए एक कॉन्सर्ट में पार्ट लेने पहुंचते हैं और यहीं से इन तीनों की किस्मत एक दूसरे से मिल जाती है। जहां जहान बने अंकित अपने मां-बाप को बेगुनाह साबित करने के लिए शो ज्वाइन करते हैं।

अलग किरदार मे गौतम बने जॉर्डन

जॉर्डन बने गौतम विग अपने सपनों को पूरा करने के लिए म्यूजिक की दुनिया में कदम रखते हैं। वह म्यूजिक को लेकर पैशन रखते हैं और उनका सपना भी सिंगर बनने का ही है। लेकिन उनके पिता इस फैसले के खिलाफ हैं। अपने सपनों को पूरा करने के लिए वह सिंगिंग शो में पार्टिसिपेट करते हैं।

किस प्लेटफॉर्म पर होगा शो – टीवी पर ‘जुनूनियत’ कलर्स चैनल पर और ओटीटी के वूट प्लेटफॉर्म पर ऑन एयर किया जाएगा। यसो फरवरी 2023 में शुरू किया जा सकता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.