ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पाले से खराब हुई फसलों के मुआवजे की किसानों ने की मांग, मुख्यमंत्री ने नाम सौंपा ज्ञापन

फतेहाबाद : फतेहाबाद में अधिक सर्दी और पाले के कारण खराब हुई फसलों के मुआवजे की मांग को लेकर आज किसान लघु सचिवालय पहुंचे और प्रदर्शन किया। किसानों के द्वारा फतेहाबाद प्रशासन को मुख्यमंत्री के नाम मांग पत्र सौंपा गया और खराब हुई फसलों की स्पेशल गिरदावरी कराकर जल्द मुआवजा देने की मांग उठाई गई।

पगड़ी संभाल जट्टा किसान संगठन के नेतृत्व में किसान फतेहाबाद के लघु सचिवालय पहुंचे। ब्लॉक प्रधान कर्मजीत सिंह ने बताया कि किसानों की आलू, मटर सहित विभिन्न सब्जियों की फसल अधिक कोहरा और पाला पड़ने के कारण खराब हो चुकी है। इसमें पशुओं का चारा भी शामिल है। उन्होंने कहा कि बीते दिनों सरकार के द्वारा किसानों को फसल चक्र बनाने की बात कही गई थी। यही कारण रहा कि किसानों ने केवल दो ही फसलों की बिजाई छोड़कर अपने खेतों में इस बार सब्जियों की बिजाई की गई, लेकिन अधिक कोहरा और पाला पड़ने के कारण अब यह सब्जियां खराब हो चुकी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.