ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

हैदराबाद में एक खाली इमारत में मिला जला हुआ कंकाल, जांच में जुटी पुलिस

हैदराबाद में खाली पड़ी एक व्यवसायिक इमारत से जले हुए व्यक्ति का कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेज दिया है। अधिकारियों का कहना है कि जिस इमरात से शव बरामद किया गया है, वहां 19 जनवरी को आग लग गई थी। अभी तक व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है, क्योंकि शव पूरी तरह से जल चुका है। पहचान के लिए शव का डीएनए टेस्ट करना होगा।

अधिकरियों ने बताया कि 19 जनवरी को जिस इमारत में आग लगी थी, वह पहले से ही बहुत कमजोर थी। आग की घटना के बाद उसके किसी भी पल गिरने की आशंका बढ़ गई थी। ऐसे में बचाव दल का कोई भी सदस्य इमारत के अंदर नहीं जा पाया, जबकि तीन लोगों के उसमें फंसे होने की आशंका थी। आग पर करीब सात घंटे बाद काबू पाया गया, जिसके बाद अधिकारियों ने किसी के भी बचने की संभावना से इनकार किया था।

वहीं, अधिकारियों का कहना है कि आग की घटना के बाद इमारत किसी भी पल गिर सकती है। ऐसे में इसके आस-पास रहने वाले लोगों को अगली सूचना तक किसी दूसरे स्थान पर जाने को कहा गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.