ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

वाशिंगटन में बंदूकधारी ने 21 लोगों को मारी गोली, तीन की मौत

अमेरिका में गोलीबारी कर हत्या करने का सिलसिला लगातार जारी है। अब वाशिंगटन राज्य के याकिमा शहर में एक सुविधा स्टोर में गोली लगने की घटना में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई है। एक दिन पहले ही इसी तरह की गोलीबारी में कुल 11 लोगों की मौत हुई थी।पुलिस अधिकारियों ने कहा कि बंदूकधारी ने एक स्टोर में अचानक 21 लोगों को गोली मार दी। हमलावर हमले के तुरंत बाद मौके से फरार हो गया। घटना के बाद यकीमा पुलिस विभाग को लगभग करीब साढ़े तीन बजे शहर के पूर्व की ओर सर्किल के स्टोर में बुलाया गया।

पुलिस ने स्टोर के बाहर और अंदर तीन लोगों के शव बरामद किए। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़ितों और गनमैन के बीच कोई स्पष्ट संघर्ष नहीं था।यकीमा वाशिंगटन का लगभग 96,000 लोगों का शहर है। घटना के परिणामस्वरूप 2023 के पहले कुछ हफ्तों में बंदूक हिंसा से निपटने के लिए अमेरिका में सबसे हालिया क्षेत्र बन गया। यह दुखद घटना मंगलवार को संयुक्त राज्य अमेरिका के उत्तरी कैलिफोर्निया में हॉफ मून बे क्षेत्र में दो स्थानों से गोलीबारी की सूचना के कुछ घंटों बाद हुई जिसमें 7 लोग मारे गए और एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.