ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

फिल्मों फुकरे 3 का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

बॉलीवुड की चर्चित फ्रेंचाइजी फिल्मों में शुमार फुकरे 3 के दर्शकों को लिए गुड न्यूज आई है। ‘फुकरे’ की टोली फिर एक बार दर्शकों को हंसाने आ रही है। फिल्म मेकर्स ने ‘फुकरे 3’ के दो पोस्टर रिलीज किए है। साथ ही साथ इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है।

7 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म: पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी की फुकरे 3 सिनेमाघरों में 7 सितंबर 2023 को रिलीज होने जा रही है।

2013 में रिलीज हुआ था पहला पार्ट

साल 2013 में इस फिल्म का पहला पार्ट रिलीज हुआ था। इस फिल्म की पहली पार्ट ने करीब 78 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म में सभी को हनी (पुलकित सम्राट), चूचा (वरुण शर्मा), भोली पंजाबन (ऋचा चड्ढा) और जफर (अली फजल) का किरदार खूब पसंद आया था। वहीं साल 2017 में दूसरा पार्ट रिलीज हुआ था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया था। वहीं अब देखना होगा की तीसरा पार्ट दर्शकों को कितना पसंद आएगा।

पार्ट 3 में अली फजल नहीं आएंगे नजर 

इस बार इस फिल्म में अली फजल की कमी फैंस को देखने को मिलेगी। दरअसल, अली इस फिल्म का हिस्सा नहीं है। एक्टर अपने अपकमिंड प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं और डेट्स ना होने की वजह से ही उन्हें फुकरे 3 को साइन करने से मना कर दिया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.