ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ की रिलीज डेट में हुए बदलाव

दक्षिण सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म ‘जेलर’ को लेकर चर्चा में हैं। फैंस बड़ी बेकरारी के साथ इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। मगर, फैंस का इंतजार फिलहाल लंबा हो गया, क्योंकि इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। दरअसलस, पहले कहा जा रहा था कि यह फिल्म इस साल गर्मियों में रिलीज होगी, मगर अब आ रही जानकारी के मुताबिक फिल्म की रिलीज डेट स्थगित कर दी गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मेकर्स इस महत्वाकांक्षी फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन कार्यों में कोई जल्दबाजी नहीं दिखाना चाहते। इसलिए, उन्होंने इसकी रिलीज डेट में बदलाव करने का फैसला लिया है। कहा यह भी जा रहा है कि इस फिल्म में अहम रोल करने वाले प्रमुख अभिनेताओं के व्यस्त कार्यक्रम के कारण ‘जेलर’ की शूटिंग अभी खत्म नहीं हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स अब इस फिल्म को 11 अगस्त, 2023 को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार कर रहे हैं।

फिल्म ‘जेलर’ की रिलीज डेट में हुए बदलाव को लेकर अभी कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है। लेकिन, जानकारी के मुताबिक प्रोडक्शन टीम बहुत जल्द एक बड़े अपडेट के साथ आधिकारिक तौर पर नई रिलीज की तारीख की घोषणा कर सकती है। रिपोर्ट्स का ये भी कहना है कि मेकर्स रजनीकांत की एक्शन थ्रिलर का मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ के साथ क्लैश नहीं चाहते हैं। ‘जेलर’ की बात करें तो इसमें रजनीकांत को मुथुवेल पांडियन नामक जेल अधिकारी उर्फ जेलर के रूप में दिखाया गया है। यह फिल्म एक डार्क कॉमिक थ्रिलर है। रजनीकांत के अलावा मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल, कन्नड़ सुपरस्टार शिव राजकुमार भी इस फिल्म में अहम रोल में हैं। इनके अलावा राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि, विनायकन भी फिल्म में सपोर्टिंग रोल में नजर आने वाले हैं।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.