ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

‘द कपिल शर्मा शो’ में में इस बार नहीं आएंगे नजर शाहरुख खान

शाह रुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फैंस इस फिल्म की एडवांस बुकिंग कर रहे है। एक्टर के फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। हर कोई पठान का पहला शो देखने को बेताब हो रहे है, लेकिन इन सबके बीच एक्टर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर नहीं आ रहे है।

एक्टर सोशल मीडिया के जरिए फैंस से रूबरू हो रहे है। शनिवार को एक बार फिर शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने फैंस से रूबरू होने के लिए #AsKSRK का सेशन किया। इस दौरान सभी ने कई तरह के सवाल किए। अब एक फैन ने किंग खान से पूछा है कि वह द कपिल शर्मा शो में इस बार नजर आएंगे या नहीं. फैन ने अपने कमेंट में लिखा, सर कपिल शर्मा (शो) में नहीं आ रहे हैं क्या इस बार ?

फैन के इस सवाल पर शाहरुख खान ने बता दिया है कि वह द कपिल शर्मा शो में इस बार नहीं नजर आएंगे। किंग खान ने लिखा, ‘भाई सीधा मूवी हॉल में आऊंगा, वहीं मिलते हैं। इससे साफ जाहिर हो चुका है कि एक्टर अपनी फिल्म पठान के लिए किसी भी प्रमोशन प्लेटफॉर्म में नजर नहीं आएंगे। फिल्म पठान की तो यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।
इस फिल्म में शाह रुख खान का शानदार एक्शन अंदाज देखने को मिलेगा। इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में होंगे। वहीं उनका साथ डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा और गौतम रोडे देंगे। खबरों की माने तो सलमान खान कैमियो किरदार में नजर आ सकते हैं।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.