ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

इंदौर में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं पर FIR, पठान मूवी के विरोध में मुस्लिम संगठनों पर आपत्तिजनक नारेबाजी के आरोप

इंदौर: पठान मूवी का विरोध कर रहे बजरंग दल के खिलाफ इंदौर के छत्रीपुरा थाने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। बजरंग दल के कुछ लोगों पर धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है। कमिश्नर हरिनारायणचारि मिश्र ने जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो की जांच के बाद रिपोर्ट नामजद की जाएगी। फिलहाल धारा 505 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इंदौर के चंदन नगर उस समय माहौल तनाव पूर्ण हो गया जब बड़ी मात्रा में मुस्लिम समाज के लोग थाने का घेराव करने पहुंचे। आरोप है कि हिंदू संगठनों द्वारा पठान फिल्म के विरोध करते समय मुस्लिम समाज के खिलाफ आपत्तिजनक नारेबाजी की गई। कस्तूर टॉकीज में हिंदू कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध के दौरान आपत्तिजनक नारे लगाए गए। इस दौरान थाने पर भारी पुलिस फोर्स तैनात रहा। मामला दर्ज होने के बाद मुस्लिम समाज ने प्रदर्शन समाप्त किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.