ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

ब्लैक ब्रालेट पहन निक्की तंबोली ने बरपाया कहर

निक्की तंबोली ने साउथ सिनेमा से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करके अपनी खूब पहचान बनाई है. एक्टिंग के साथ-साथ निक्की तंबोली का खूबसूरती में भी कोई जवाब नहीं है.लोग निक्की तंबोली के खूबसूरती के भी दीवाने हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों के जरिए ग्लैमर का तड़का लगाती रहती हैं.

निक्की तंबोली ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी दो हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके जरिए वो सोशल मीडिया पर कहर बरपाने का काम कर रही हैं.निक्की इन तस्वीरों में ब्लैक कलर की ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं और किलर पोज दे रही हैं. निक्की का ये लुक काफी हॉट लग रहा है.इन फोटोज के जरिए निक्की अपने लुक्स को लेकर एक बार फिर से सोशल मीडिया की सुर्खियो में आ गई हैं. उनकी तारीफ में कमेंट सेक्शन में लोग हार्ट और फायर इमोजी की बारीश कर रहे हैं.

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.