ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पैसे और कार ना देने पर शख्स ने चाची की हत्या की

बुलंदशहर | 22 वर्षीय एक युवक ने अपनी चाची के सिर पर हथौड़े से वार कर उसे मरने के लिए छोड़ दिया। महिला ने उसे लद्दाख की यात्रा के लिए पैसे और अपनी कार नहीं दी थी। मामला तब सामने आया जब पीड़िता सतविरी के पति 65 वर्षीय गजवीर सिंह, जो मोदीनगर में एक शादी में शामिल होने के लिए गए थे, घर लौटे तो देखा कि उनकी पत्नी के सिर पर गंभीर चोट के निशान के साथ उसका शव खून से लथपथ पड़ा है।

बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार ने कहा, “एक स्निफर डॉग के साथ एक पुलिस टीम को अपराध स्थल पर भेजा गया। स्निफर डॉग चुपके से घर की छत से चला गया और कमरे में पहुंच गया, जहां भतीजा सागर अपने दोस्तों के साथ मौजूद था। अपराध में उसकी संलिप्तता पर संदेह करते हुए, पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।”

पूछताछ के दौरान, सागर ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी चाची के सिर पर हथौड़े से वार किया था और उसे मरने के लिए छोड़ दिया, क्योंकि उसने अपनी प्रेमिका को लद्दाख की यात्रा पर ले जाने के लिए पैसे और कार की चाबी देने से इनकार कर दिया था।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी के खिलाफ शिकायत के आधार पर हत्या का केस दर्ज किया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.