ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पति की मौत की वजह पूछी तो महिला को जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया..

महाराष्ट्र के नासिक से बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक विधवा को पीटा सिर्फ इतना ही नहीं उसका चेहरा काला करके उसको जूतों की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया। पुलिस ने मंगलवार को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, घटना 30 जनवरी को नासिक शहर से 65 किलोमीटर दूर चांदवाड़ तालुका के शिवरे गांव में हुई थी।एक अधिकारी ने कहा कि पीड़ित महिला हाल ही में एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गई थी, जिसके बाद उसके पति ने उसे उसके माता-पिता के घर छोड़ दिया।वह अपनी बेटियों के साथ दो बार उनसे मिलने भी आए थे।

वहीं इसके कुछ दिन बाद जब पीड़िता अपने माता-पिता के घर पर थी, तो उसके ससुराल वालों ने उसे बताया कि उसके पति ने आत्महत्या कर ली है।अधिकारी ने कहा कि पति के अंतिम संस्कार के लिए वह अपने ससुराल आई। वहीं 30 जनवरी को मृत्यु के बाद की रस्म के दौरान, महिला ने अपने पति की मौत की परिस्थितियों पर संदेह व्यक्त किया, जिससे उसकी भाभी नाराज हो गईं। इसके बाद काफी हंगामा हुआ और गांव की ही कुछ अन्य महिलाओं ने पीड़िता के चेहरे पर कालिख पोत दी और उसे जूतों की माला पहनाकर गांव में घुमाया।अधिकारी ने कहा कि पुलिस की एक टीम के मौके पर पहुंचने के बाद उसे बचा लिया। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.