ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

जम्मू-श्रीनगर हाईवे एक बार फिर बंद

जम्मू| एक दिन पहले थोड़े समय के लिए खुलने के बाद जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बनिहाल में पत्थर गिरने के कारण बुधवार को फिर से वाहनों के आवागमन के लिए बंद कर दिया गया। यह जानकारी अधिकारियों ने दी है। जम्मू-कश्मीर ट्रैफिक पुलिस ने एक ट्वीट में कहा, “बनिहाल के रामपरी में लगातार पत्थर गिरने के कारण जम्मू-श्रीनगर एनएसडब्ल्यू बंद हो गया।”

इससे पहले चंद्रकोट और बनिहाल के बीच कई स्थानों पर बारिश के कारण पत्थर गिरने और मिट्टी धंसने के कारण राजमार्ग लगातार दो दिनों तक बंद रहा और मंगलवार को कुछ देर के लिए खुला।

गौरतलब है कि राजमार्ग घाटी की जीवन रेखा है और कश्मीर को देश के बाकी हिस्सों से जोड़ने वाली मुख्य सड़क है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.