ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

ट्रक और कार की टक्कर से युवक की मौत….कार सवार, रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आ रहे थे

बस्ती। रुधौली थाना क्षेत्र के करमहिया के पास देर रात में ट्रक एवं होण्डा सीटी कार के टक्कर में दो लोग घायल हो गये। जिससे मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को लेकर स्थानीय स्वास्थ केन्द्र पर लेकर आई। जहां डाक्टर ने एक व्यक्ति को मृतक घोषित कर दिया। जबकि दूसरे व्यक्ति को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बस्ती थाना कोतवाली क्षेत्र के न्यू कालोनी बैरियहवा निवासी 25 वर्षीय आदर्श श्रीवास्तव उर्फ सोनू पुत्र दुर्गेश श्रीवास्तव होण्डा सीटी कार द्वारा बस्ती से रुधौली स्थित बखिरा रोड पर एक मैरिज हॉल में अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने आ रहे थे। साथ में उनके दोस्त शुभम दुबे उर्फ मोनू पुत्र रमणीक धर दूबे निवासी करली खुर्द थाना नगर बस्ती भी थे।

डॉक्टर्स ने देखते ही मृत घोषित किया

बस्ती से रुधौली आते समय अचानक रुधौली थाना क्षेत्र के करमहिया के पास आमने सामने से ट्रक एवं कार में टक्कर हो गई। जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचकर घायलों को सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र रुधौली लेकर आये। जहां डॉक्टरों द्वारा आदर्श श्रीवास्तव को मृत घोषित कर दिया गया शुभम दुबे को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल बस्ती रेफर किया गया।

पुलिस ने परिजनों को दी सूचना

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा रात्रि में परिजनों को सूचना दी गई। परिजन मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने रात्रि में ही क्षतिग्रस्त ट्रक और कार को क्रेन के सहायता से रोड से किनारे करा दिया है। मृतक के पिता जनपद सन्तकबीर नगर में एक इन्टर कालेज में शिक्षक है, वह दो भाई थे। बड़े भाई गोरखपुर में पढ़ते है। इनकी मौत से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.