ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का  गाना  ‘तेरे प्यार में’ हुआ रिलीज

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ जल्दी रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब हाल ही में तू झूठी मैं मक्कार का नया गाना ‘तेरे प्यार में’ रिलीज हो गया है। इस गाने में रणबीर और श्रद्धा की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ‘तू झूठी मैं मक्कार’  का गाना तेरे प्यार में एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिस स्पेन के कई बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया है। बता दें ,इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया हैं, और गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। गाने को अरिजीत सिंह के साथ निकिता गांधी ने गाया है।

‘तू झूठी मैं मक्कार’ लव रंजन द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित किया गया है। और यह फिल्म 8 मार्च 2023 को होली के मौके पर दुनिया भर में सिनेमाघरों पर रिलीज होगी ।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.