ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मुख्यमंत्री चौहान ने निजी वेबसाइट का किया शुभारंभ

भोपाल : मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि खबरों की दुनिया में पारदर्शिता और प्रामाणिकता ही विश्वसनीयता का आधार है। चैनल हो या वेबसाइट, समाचार के सभी पहलु को जनता के सामने प्रस्तुत करना निष्पक्षता के लिए आवश्यक है। समाचारों की प्रस्तु में हो रहे नवाचार स्वागत योग्य हैं। लोकतंत्र में मीडिया जन-सामान्य को सरकार के कार्यों का आकलन करने के अवसर प्रदान करता है। मुख्यमंत्री  चौहान होटल जहाँनुमा पैलेस में निजी वेबसाइट्स के उद्घाटन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में खजुराहो सांसद  वी.डी. शर्मा तथा वरिष्ठ मीडियाकर्मी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री  चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश निरंतर प्रगति और विकास के पथ पर अग्रसर है। देश की जीएसडीपी में प्रदेश का योगदान बढ़ा है। प्रदेश की प्रति व्यक्ति आय में वृद्धि हुई है। अधो-संरचना विकास पर राज्य में 48 हजार करोड़ रूपये का व्यय किया जा रहा है। बिजली उत्पादन, सिंचाई क्षमता के विकास, सड़कों के निर्माण में प्रदेश में निरंतर गतिविधियाँ जारी हैं। प्रदेश के विकास और जन-कल्याण के लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध है। मुख्यमंत्री  चौहान ने कार्यक्रम में हाल ही में घोषित लाड़ली बहना योजना, पेसा नियम, विकास यात्रा आदि विषयों पर चर्चा की।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.