ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

उद्धव ठाकरे गुट के विधायक राजन साल्वी को  ACB ने आय से अधिक संपत्ति मामले में भेजा नोटिस

महाराष्‍ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार के सत्‍ता से बाहर होने के बाद भी मुश्‍क‍िलें कम होती नहीं द‍िख रही हैं. उद्धव ठाकरे गुट के ल‍िए अब एक नई मुसीबत खड़ी हो गई है. महाराष्ट्र के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो  ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में उद्धव ठाकरे गुट के विधायक राजन साल्वी के परिवार को नोटिस दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ACB ने साल्वी की पत्नी, भाई समेत परिवार के तीन सदस्यों को पूछताछ के लिए 20 मार्च को बुलाया है।

बताते चलें क‍ि एसीबी की ओर से प‍िछले साल द‍िसंबर में भी साल्‍वी से करीब साढ़े चार घंटे की पूछताछ अलीबाग स्‍थ‍ित ब्‍यूरो कार्यालय में की थी. एसीबी अवैध संपत्‍त‍ि के मामले में जांच कर रही है. साल्वी इस पर कह चुके हैं क‍ि एसीबी उनके ख‍िलाफ गलत कार्रवाई कर रही है. उऩका कहना है कि यह सब कुछ बीजेपी के इशारों पर साजिश के तहत क‍िया जा रहा है. लेक‍िन इससे वह न‍िराश नहीं हैं. वह आगे भी जांच का सामना करेंगे.

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.