ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

दिल्ली में पांच दिन तक हल्की बारिश के आसार

दिल्ली में गुरुवार शाम तेज हवा चलने से मौसम में बदलाव महसूस किया गया। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि शुक्रवार से पांच दिन तक हल्के बादल छाए रहेंगे। कुछ इलाकों में हल्की बारिश की संभावना है। इस दौरान तापमान में एक से दो डिग्री तक की कमी दर्ज की जा सकती है।

22 मार्च के बाद तापमान में बढ़ोतरी की संभावना है। इस दौरान अधिकतम तापमान 30, जबकि न्यूनतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस के आसपास बने रहने की संभावना है। बृहस्पतिवार को अधिकतम तापमान 33.9 और न्यूनतम तापमान 20.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

किसानों के चेहरे पर चिंता
सोहना कस्बे के आसपास हुई सुबह बरसात से किसानों के माथे पर चिंता की लकीरें हैं। पूरा दिन आसमान में बादल छाए रहे सुबह सात बजे सोहना के साथ लगते इलाके में कहीं तेज बौछारें तो कहीं बूंदाबांदी से किसान परेशान दिखाई दिए। किसान भोलाराम, सतीश हिलालपुर, मनोज मामला आदि ने बताया कि इन दिनों सरसों की फसल कट रही है। अनाज मंडी में भी किसान ले जा रहा है। बरसात से चिंता बढ़ गई है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.