ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पेपर लीक मामले में ED ने मनी लॉड्रिंग को लेकर केस दर्ज किया

जयपुर | राजस्थान से बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर पेपर लीक मामले में हमला बोला है। आरपीएससी के कर्ता-धर्ताओं को ED के नोटिस की सूचना पर किरोड़ीलाल मीणा ने कहा, मैंने ही शिकायत की थी।सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा, मैंने कई बार सबूतों के साथ बताया कि गहलोत सरकार के संरक्षण में नकल माफिया पेपर लीक कर युवाओं का भविष्य चौपट कर रही है। मैंने CBI जांच की मांग की।

लेकिन सिर्फ प्यादों पर कार्रवाई और मगरमच्छों को क्लीन चिट के खेल को देखते हुए मैंने ED को शिकायत भेजी थी। सूचना मिली है कि ED ने नोटिस भेजे हैं।सांसद डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने कहा, ED मुंह से खाए हुए को नाक से निकाल लेगी। इसका खुलासा भी होगा कि पेपर लीक के मास्टरमाइंड और कोई नहीं, बल्कि सरकार में शीर्ष पर बैठे हुए लोग ही हैं। नकल माफिया के पूरे नेटवर्क का पर्दाफाश होगा।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.