ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

तारा सुतारिया संग टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ ईद पर होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने काफी कम वक्त में अपने लिए एक बड़ा मुकाम बना लिया है। अपने जोरदार एक्शन मूव्स और शानदार डांस से टाइगर दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। टाइगर की फिल्मों की रिलीज का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं, ऐसे में अब उनकी अगली फिल्म हीरोपंती 2 की रिलीज डेट सामने आ गई है। हीरोपंती 2 का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिस में टाइगर के साथ तारा सुतारिया भी जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं।

टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर फिल्म हीरोपंती 2 का एक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में एक ओर जहां टाइगर काफी रफ-टफ कूल अंदाज में दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर तारा सुतारिया बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। पोस्टर के साथ कैप्शन में टाइगर ने लिखा, ‘आप सभी से वादा है इस बार एक्शन दोगुना होगा। एंटरटेनमेंट डबल होगा… इस ईद पर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। हीरोपंती 2 में टाइगर और तारा के साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी नजर आएंगे।  दर्शकों को एक बार फिर से नवाज का खलनायक रूप देखने को मिलेगा, ऐसे किरदार करने में तो वैसे भी नवाजुद्दीन को महारत हासिल है। अहमद खान द्वारा निर्देशित ‘हीरोपंती 2’ की घोषणा पिछले साल हुई थी और इसकी शूटिंग इस साल की शुरुआत में शुरू हो गई थी। कोरोना महामारी की दूसरी लहर से पहले ही फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो गया था। अहमद खान, टाइगर की ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.