ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

हटा के सरस्वती शिशु मंदिर परिसर में नाबालिग ने किया फायर

 दमोह । जिले के हटा तहसील के सरस्वती स्कूल में एक छात्र ने रिवाल्वर से हवाई फायर की और बाइक उठाकर साथी के साथ चला गया। स्कूल में मौजूद शिक्षक गोली की आवाज सुनकर सकते में आ गए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर किशोर की पहचान की गई है। जांच के बाद पता चला की रिवाल्वर नकली थी। पुलिस ने किशोर और उसके परिजनों को समझाया। बता दें कि इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इंटरनेट मीडिया पर रील बनाने का क्रेज बना आफत

बता दें इस समय युवाओं में इंटरनेट मीडिया पर रील बनाने का क्रेज चल रहा है। हटा के सरस्वती शिशु मंदिर में भी एक किशोर रील बनाने पहुंच गया और स्कूल के परिसर में हवाई फायर कर मोबाइल में यह वीडियो बना रहा था। गोली की आवाज सुनकर शिक्षक दहशत में आ गए। जब स्कूल में प्राचार्य सहित स्टाफ काम कर रहा था तभी अचानक गोली चलने की आवाज आई। सब स्कूल के बाहर आ गए। प्राचार्य ने हटा पुलिस को सूचना दी और स्कूल में लगे सीसीटीवी को खंगाला, जिसमें हवाई फायर करने वाले किशोर की पहचान कर ली गई।

पहचान कर परिजनों के साथ थाने बुलवाया

हटा थाना प्रभारी मनीष मिश्रा ने बताया की यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा था। सीसीटीवी के आधार पर उसे पहचान कर परिजनों के साथ थाने बुलवाया। जब किशोर से पूछा तो मालूम चला कि इसने इंंस्‍टाग्राम बनाने के लिए खिलोनानुमा रिवाल्वर से हवाई फायर किया था।

किशोर और उसके परिजनों को समझाइश दी

पुलिस ने किशोर और उसके परिजनों को समझाइश दी की आगे इस प्रकार की हरकत न हो और पुलिस ने किशोर व उसके पिता को समझाकर जाने दिया। इस वीडियो में किशोर पेंट से रिवाल्वर निकालता है बाकायदा हवाई फायर करता है और पीछे आकर रिवाल्वर को दिखाता है और बाइक पर सवार होकर चला गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.