ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

लांजी के जंगल में मिला युवक का शव हत्या की आशंका

 बालाघाट। लांजी के ग्राम टेमनी से कोचेवाही रोड पर हनुमान मंदिर के पीछे पलाश के जंगल में शव मिलने से सनसनी फैल गई। शिनाख्त रामप्रसाद पारधी निवासी मोहगांव खुर्द उम्र करीब 35 से 40 वर्ष के रूप में हुई है। एसडीओपी लांजी दुर्गेश आर्माे ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि एक पेस्टिसाइड कंपनी में काम करता था। सिर पर चोट के गहरे निशान हैं। मौका स्थल पर कांच की बोलत फूटी हुई है।

हत्या किन वजहों से हुई है ये स्पष्ट नहीं

प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है, लेकिन हत्या किन वजहों से हुई है ये स्पष्ट नहीं हो पाया है। चूंकि मृतक कंपनी के लिए वसूली का काम करता था इसलिए उसके पास बड़ी रकम होने की संभावना है, लेकिन पुलिस जांच में अब तक मृतक के पास रकम बरामद नहीं हुई है। संभवत: मामला आपसी रंजिश के चलते हत्या का भी हो सकता है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कंपनी के लिए वसूली करने दुकानों में गया था

एसडीओपी श्री आर्माे ने बताया कि रामप्रसाद पारधी रोज की तरह शुक्रवार को कंपनी के लिए वसूली करने लांजी क्षेत्र की दुकानों में गया था, लेकिन गत देर शाम तक वह घर नहीं लौटा। शनिवार को स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि पलाश के जंगल में लहूलुहान एक अज्ञात शव पड़ा है। रामप्रसाद के परिवार में पत्नी, दो बच्चे और पिता हैं। मौके पर फारेंसिक टीम साक्ष्य जुटा रही है। इसके अलावा मामले की गहन जांच के लिए साइबर टीम की भी मदद ली जा रही है। पुलिस आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.