ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

मुंह छुपाए पहुंचीं अमीषा पटेल और रांची कोर्ट में किया सरेंडर चेक बाउंस मामले में मिली जमानत

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने शनिवार को रांची कोर्ट में सरेंडर कर दिया। उनके खिलाफ चेक बाउंस का मामला दर्ज हुआ था।

कोर्ट ने अभिनेत्री को सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया। कोर्ट में पेश होने के दौरान अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने अपनी पहचान छुपाने की भरपूर कोशिश की। उन्होंने कपड़े से अपना मुंह ढक रखा था।

अमीषा पटेल के आत्मसमर्पण करने के बाद अदालत ने फिर से 21 जून को पेश होने का निर्देश दिया। कोर्ट ने अभिनेत्री के खिलाफ दो वारंट जारी किए थे। पहला वारंट 6 अप्रैल 2023 और दूसरा वारंट 20 अप्रैल 2023 को जारी किया गया था।

अमीषा के खिलाफ केस करने वाले शख्स लवर वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के मालिक अजय कुमार सिंह हैं। उनके मुताबिक, 2017 में हरमू हाउसिंग कॉलोनी में एक कार्यक्रम के दौरान उनकी मुलाकात अमीषा पटेल से हुई और उन्हें फिल्मों में निवेश करने का ऑफर मिला।

आरोपों के मुताबिक, उन्होंने फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर अमीषा पटेल के खाते में 2.5 करोड़ रुपए ट्रांसफर किए, लेकिन एक्ट्रेस ने न तो फिल्म के लिए काम किया और न ही पैसे लौटाए। काफी दबाव डालने पर उन्होंने चेक दिया जो बाउंस हो गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.