ब्रेकिंग
यूपी में टूटेगा INDIA गठबंधन? सपा उम्मीदवारों की लिस्ट आते ही तिलमिलाई कांग्रेस दिल्ली में अकेले लड़ेगी आम आदमी पार्टी… INDIA गठबंधन पर दिखने लगा हरियाणा नतीजों का असर EVM की बैटरी परसेंटेज से चुनाव नतीजों पर असर! जानिए क्या है आरोप और चुनाव आयोग का जवाब यूपी उपचुनाव के लिए सपा ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, अयोध्या सांसद के बेटे को भी टिकट लखीमपुर खीरी में बीजेपी MLA को वकील ने पीटा, पुलिस की मौजूदगी में मारपीट मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ...

मध्य प्रदेश के सिवनी में बाइक चला रहे युवक की जेब में फटा मोबाइल गंभीर रूप से घायल

सिवनी। मोबाइल फटने की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, एक युवक बाइक चला रहा था, एकदम से धमाका हुआ और युवक बाइक समेत गिर गया। घटनास्‍थल पर मौजूद राहगीरों ने युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है।

जीजा के घर हिनोतिया गांव जा रहा था

गोपालगंज निवासी अखिलेश साहू शुक्रवार को अपने जीजा के घर हिनोतिया गांव जा रहा था। हिनोतिया से कुछ दूर पहले युवक के जेब में रखे मोबाइल में अचानक धमाका हो गया। घटना जिले के कन्हीवाडा थाना अंतर्गत हिनोतिया गांव के पास की है, जहां एक युवक गोपालगंज से हिनोतिया गांव जा रहा था, तभी बीच सड़क में मोबाइल में धमाका हुआ।

धमाके में युवक गंभीर रूप से घायल

इस धमाके में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि धमाका मोबाइल में किसी बम की तरह ब्लास्ट हुआ। फिलहाल घायल युवक का इलाज जारी है और उसके होश में आने का इंतजार है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.