ब्रेकिंग
जम्मू-कश्मीर को पहला हिंदू मुख्यमंत्री देने की तैयारी, इस फॉर्मूले से बनेगी BJP सरकार? पूनम से मेरा संबंध नहीं था… अमेठी के दलित परिवार को गोलियों से भूनने वाले चंदन ने खोला मुंह, बच्चों ... बॉयफ्रेंड को पेड़ से बांधा, फिर बारी-बारी 21 साल की लड़की से किया रेप, पुलिस कर रही रेपिस्ट की तलाश बंद रहेगी Metro!, Yellow Line को लेकर डीएमआरसी ने जारी की एडवाइजरी राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किलें, Veer Savarkar को लेकर विवादित बयान में पुणे कोर्ट ने भेजा समन कांग्रेस युवाओं को ड्रग्स की अंधेरी दुनिया में ले जाना चाहती है… अमित शाह का बड़ा हमला समुद्री डकैती की घटनाएं फिर बढ़ा सकती हैं दुनिया की टेंशन, इटली की नेवी का दावा, वजह भी बताई हिमाचल: टॉयलेट सीट पर टैक्स नहीं ले रही सरकार, CM सुक्खू ने कहा- ‘झूठ परोसती है BJP’ महाराष्ट्र में अजित पवार को झटका! विधायक बबनराव शिंदे ने की बगावत, शरद पवार की पार्टी में होंगे शामि... हरियाणा के युवा बीजेपी को सबक सिखाएंगे… वोटिंग से एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का ...

नानी बाई का मायरो कथा के लिए ग्वालियर पहुंची जया किशोरी

ग्वालियर। नानी बाई का मायरो कथा कहने के लिए सुप्रसिद्ध कथा वाचिका जया किशोरी रविवार को ग्वालियर पहुंची। वे सुबह करीब 11.30 बजे महाराजपुरा एयरपोर्ट पर उतरी। जहां से वे श्रद्धालुओं के साथ रवाना हो गईं। यहां उनकी श्रद्धालुओं ने आगवानी की गई।

उल्लेखनीय है कि बिरलानगर एक नंबर लाइन के प्रागंण में खाटू श्याम मंदिर के पास तीन से पांच जुलाई तक नानी बाई को मायरो की कथा होगी। कथा करने कथावाचिका जया किशोरी रविवार को ग्वालियर आई। सुबह 11.30 बजे एयरपोर्ट पर उनकी अगवानी की गई। यह कथा पहले इंटक मैदान में होना थी, किंतु मैदान में बारिश का पानी भरने से कथा अब बिरला नगर में हो रही है। कथा आयोजक भारतीय युवा कांग्रेस सचिव मीतेंद्र सिंह ने बताया पिछले एक माह से लोगों के बीच जाकर आमंत्रण दिया गया है। साधु-संतों को भी आमंत्रण दिया गया है। जया किशोरी कथावाचिका के साथ मोटिवेशनल स्पीकर के रूप में जानी जाती हैं। मीतेंद्र ने बताया नानी बाई के मायरो में भगवान श्रीकृष्ण ने अपनी बहन सुभद्रा को, जो भात दिया है उसका संगीत के साथ वर्णन होगा। शहरवासियों के लिए यह एक बहुत ही आनंददायी अनुभव होगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.