ब्रेकिंग
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका

गुजरात के सूरत में एक छह मंजिला इमारत के गिरने से बड़ा हादसा हो गया. बिल्डिंग के गिरने से करीब 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं करीब 5 लोगों के अभी भी बिल्डिंग के मलबे में दबे होने की आशंका है. मौके पर बचावकर्मी पहुंचे हैं और फंसे हुए लोगों का रेस्क्यू शुरू किया गया है. वहीं घायल लोगों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है.

जानकारी के मुताबिक सूरत के सचिन जीआईडीसी इलाके में भारी बारिश के दौरान छह मंजिला इमारत ढह गई है. इस बिल्डिंग की हालत बहुत जर्जर थी इसके बावजूद भी यहां 10-15 लोग रहे रहे थे. बिल्डिंग के गिरने के बाद तुरंत मौके पर स्थानीय लोग पहुंचे और उन्होंने दबे हुए लोगों को बचाने की कोशिश की. इसी बीच प्रशासन को भी इस हादसे की सूचना दी गई. प्रशासन की ओर से तुरंत मौके पर दमकलकर्मियों को पहुंचाया गया.

स्थानीय लोगों के मुताबिक बिल्डिंग पूरी तरह से जर्जर हो चुकी थी और इसके बावजूद भी इसमें कुछ लोगों के रहने की खबरें भी सामने आई थीं. घटना के बाद इलाके में पुलिसबल तैनात किया गया है और रेस्क्यू अभी भी जारी है. फिलहाल दमकलकर्मी मौके पर मलबा हटाने में लगे हुए हैं. बताया जा रहा है कि जो लोग बिल्डिंग में रह रहे थे वह सभी जब बिल्डिंग गिरी तो दौड़ कर सभी बाहर आ गए थे.

इलाके में अफरा-तफरी

बिल्डिंग के गिरने की वजह से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है. बिल्डिंग की ढहने की वजह से आस-पास के कई घरों तक धमस पहुंची है. जिसके बाद इलाके में रहने वाले लोगों के बीच डर का माहौल पैदा हो गया है. वहीं मलबे के नीचे अभी भी तलाश की जा रही है. लोगों के फंसे होने की आशंका के चलते मलबे को हटाने के लिए बहुत ही संभालकर मशीनों का प्रयोग किया जा रहा है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.