ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

‘काली कमाई में से 25 लाख दो, वरना…’, इंजीनियर के पास आया धमकी भरा फोन

बिहार के किशनगंज से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक को व्हाट्सएप पर अनजान नंबर से एक मैसेज आया. आरोपियों ने मैसेज करके लाखों रुपये मांगे साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी. युवक मैसेज देखते ही काफी घबरा गया. उसने इसकी सूचना डीएम को दी. डीएम ने उसे थाने में केस दर्ज कराने को कहा. साथ ही उन्होंने मामले को संज्ञान में लेते हुए एसपी को इसकी सूचना दी.

युवक का नाम गौरव कुमार है. वह किशनगंज ग्रामीण कार्य विभाग वन का एक्सक्यूटिव इंजीनियर है. गुरुवार दोपहर 12:43 बजे उसके सरकारी नंबर के व्हाट्सएप पर एक मैसेज आया. उसमें 25 लाख रुपयों की मांग की गई और पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी. उसने डीएम तुषार सिंगला से मुलाकात की और घटना की पूरी जानकारी दी. साथ ही थाने में लिखित आवेदन भी दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला?

गौरव पूर्णिया में विभाग की एक बैठक में पहुंचा ही था, तभी उसे एक अननोन नंबर से मैसेज आया. उसमें लिखा था कि इंजीनियर तुम अपनी काली कमाई से 25 लाख रुपए दे दो नहीं तो तुमको जान से मार दिया जाएगा. मैसेज पढ़ते ही गौरव काफी डर गया. वह हड़बड़ी में पूर्णिया से किसी तरह किशनगंज अपने ऑफिस पहुंचा.

कार्रवाई की मांग

गौरव ने बताया कि वह इसी साल की 15 फरवरी को किशनगंज में एक्सक्यूटिव इंजीनियर के पद पर आया था. साथ ही गौरव ने कहा कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और उसने सदर थाने में लिखित आवेदन देकर मैसेज भेजने वाले पर कार्रवाई की मांग की है.

वहीं एसडीपीओ गौतम कुमार ने बताया कि एक्सक्यूटिव इंजीनियर ने थाने में आवेदन दिया है. एफआईआर भी दर्ज कर लिया गया है. मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.