ब्रेकिंग
AAP ने केजरीवाल के लिए सरकारी आवास की मांग की, EC के नियम का दिया हवाला नवादा अग्निकांड पर जातिवादी संग्राम… लालू ‘पाल’ तो मांझी हुए ‘शर्मा’, पीड़ितों की किसे है परवाह? तिरुपति प्रसादम विवाद गहराया, CM नायडू के आरोप के खिलाफ हाई कोर्ट पहुंची YSRCP 24 घंटे के लिए पुलिस हटा दो… बीजेपी के नितेश राणे ने एक बार फिर दिया विवादित बयान मुस्लिम इलाके को PAK बताने पर हाई कोर्ट के जज की बढ़ी मुश्किलें! SC ने लिया संज्ञान सेल्फगोल या स्ट्रैटजी…जम्मू-कश्मीर में चुनाव के बीच किंगमेकर बनने की बात क्यों कर रहीं महबूबा मुफ्ती... केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP

पांच बच्चों को छोड़ प्रेमी संग फुर्र हुई लल्लू की बीवी, पीछे से हो गया ये कांड… हलक में अटकी मासूमों की जान

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक महिला अपने पति और पांच मासूम बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग भाग गई. पति को जब यह पता चला तो उसने गुस्से में पूरे घर को आग के हवाले कर दिया. ये भी नहीं सोचा कि घर के अंदर पांच मासूम बच्चे भी हैं. साथ में उसकी बूढ़ी मां भी है. जब पुलिस को लोगों ने इसकी सूचना दी तो उसने उन्हें कहा कि वो यहां न आएं. अब सब कुछ खत्म हो चुका है. पुलिस ने जैसे-तैसे करके आग को बुझाया और मासूमों का रेस्क्यू किया.

मामला नरैनी कोतवाली क्षेत्र के करतल चौकी क्षेत्र का है. यहां रहने वाले लल्लू के घर में अचानक देर रात 2 बजे आग लग गई. लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो पीड़ित ने कहा कि साहब आप लोग मत आओ. अब तो सब कुछ जलकर खाक हो चुका है. फिर भी पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची. आग ने तब तक विकराल रूप धारण कर लिया था.

कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया गया. पुलिस ने फिर बड़ी ही सावधानी से घर के अंदर मौजूद पांचों बच्चों का रेस्क्यू किया. साथ ही लल्लू की मां को भी सुरक्षित बाहर निकाला. पुलिस ने बताया- जब हम मौके पर पहुंचे तो देखा कि कच्चे मकान में विकराल आग लगी थी. कोई भी आग नहीं बुझा रहा था. लल्लू के पांचों बच्चे और बुजुर्ग मां घर में मौजूद थे, जिन्हें सुरक्षित निकाला गया.

लल्लू ने किया गुमराह

लल्लू से जब पूछा गया तो उसने बताया- मेरी पत्नी को पड़ोस के गांव का एक शख्स साथ ले गया है. उसी ने जाते वक्त हमारे घर पर आग लगाई है. मगर पुलिस ने जब पड़ोसियों से पूछा तो उनका कुछ और ही कहना था. बताया कि लल्लू के घर कोई नहीं आया था. इसके बाद पुलिस ने बारीकी से जांच पड़ताल की. पता चला कि लल्लू घर में आग लगने के बावजूद आग नहीं बुझा रहा था. वह आराम से चारपाई पर लेटा था. आग न बुझाने का कारण पूछा तो उसने कहा पानी नहीं है.

लल्लू ने बताई हकीकत

पुलिस ने तब पास में बने गड्ढों से पानी लेकर आग बुझाई. पुलिस को लल्लू पर शक हुआ तो उन्होंने उससे सख्ती से पूछताछ की. तब लल्लू ने हकीकत बताई. बोला- मेरी बीवी का दूसरे मर्द से चक्कर था. वो उसके साथ भाग गई है. इसलिए मैंने घर को आग के हवाले कर दिया. पुलिस ने बताया- हम मामले की अच्छे से जांच कर रहे हैं. गनीमत ये रही कि सभी लोग बाल-बाल बच गए हैं. अगर जरा सी भी देर होती तो बड़ा हादसा हो सकता था.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.