ब्रेकिंग
खरगोन में पकड़ी गई 75 लाख रुपए की गांजे की खेती ,620 पौधे जब्त, एक आरोपी गिरफ्तार इंदौर : नशेड़ी युवक-युवती ने कार से दंपति को उड़ाया, पति को आधा किमी तक घसीटा, लोगों ने की कार में त... अंधविश्वास की भेंट चढ़ा परिवार, भूखे प्यासे रहकर बाबा की फोटो लेकर साधना में जुटे 6 लोग, 2 की मौत, 4... चल समारोह में मां काली की मूर्ति तारों की चपेट में आई, करंट लगने से 3 की मौत, कई घायल रामराजा सरकार के दर्शनों का समय बदला, अब इतने बजे खुलेंगे और बंद होंगे कपाट मुरैना में मां और बेटी ने मिलकर दामाद को उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला संविधान की धज्जियां उड़ा रहे…NDA की बैठक में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना बेड पर छुपाई बिजली की तार, सोते ही करंट से तड़पने लगी गर्लफ्रेंड… बालकनी में टहलता रहा लिव-इन पार्टन... 30000 के बदले में एक लाख के जाली नोट… उन्नाव से दबोचे गए दो जालसाज; हैरान कर देगी इनकी कहानी जिसे सलमान खान ने धमकी देकर Bigg Boss से निकाला था, अब वो लॉरेंस बिश्नोई से मिलाना चाहता है हाथ

अस्पताल मालिक ने नौकरी के नाम पर दूसरे धर्म की महिला से किया रेप, दो बार कराया गर्भपात, फिर लगा दी बोली

बिहार के दरभंगा जिला में नौकरी दिलाने के नाम पर एक प्राइवेट अस्पताल के मालिक ने दूसरे धर्म की महिला के साथ रेप किया. पीड़िता दो बार गर्भवती हुई, दोनों बार उसका जबरन गर्भपात कराया गया. आरोपी पीड़िता को अपने साथियों के साथ अगवा कर उसे बेचने ले जान लगा. पीड़िता उनके चंगुल से भाग निकली. उसने पुलिस से मामले की शिकायत की. पुलिस ने मुकदमा दर्ज का जांच शुरू की है.

पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि आरोपी विजय यादव मधुबनी जिला के फुलहर गांव का रहने वाला है. उसने पीड़िता को अपने अस्पताल में काम देने के नाम पर महीनों तक उसके साथ रेप किया. इस दौरान पीड़िता दो बार गर्भवती हुई, आरोपी ने उसका अवैध तरीके से दोनों बार जबरन गर्भपात करवाया. पीड़िता ने विजय यादव के अलावा संजीत कुमार और चंदन कुमार यादव को भी नामजद आरोपी बनाया है. पीड़िता का कहना है कि वह अल्लपट्टी स्थित एक क्लीनिक में प्राईवेट नौकरी करती थी. उसी दौरान उसकी मुलाकात विजय यादव से हुई थी.

आरोपी ने पत्नी बनाकर रखा

आरोपी विजय यादव ने पीड़िता को ज्यादा सैलरी देने के साथ बच्चे की अच्छी पढ़ाई-लिखाई का लालच दिया. आरोपी के झांसे में आकर फरवरी 2024 को उसने क्लीनिक छोड़ दिया और विजय यादव के रेडिएंट जानकी समृद्धि हॉस्पीटल में काम करने लगी. एक सप्ताह के बाद विजय यादव ने पीड़िता को लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बाकरगंज मोहल्ले में एक किराये का मकान दिलाया. आरोप है कि विजय ने मकान मालिक को पीड़िता को अपनी पत्नी बताया. आरोपी ने पीडिता से कहा कि अब तुम्हें हॉस्पीटल में काम करने की जरूरत नहीं है, बल्कि मेरी पत्नी के रूप में यहां रहो.

गाड़ी में बैठाकर बेचने ले जाने का आरोप

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसी समय से विजय यादव उसका रेप करने लगा. इस दौरान वह दो बार गर्भवती हुई. दोनों बार पीड़िता का गर्भपात करा दिया गया. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक दिन आरोपी विजय यादव अपने सहयोगी संजीत कुमार एवं चंदन कुमार यादव के साथ मिलकर उसको बेचने के लिए गाड़ी में बैठाकर कहीं ले जाने लगा. जब इस बात की भनक उसे लगी तो वह मौका पाकर इन लोगों के चंगुल से भाग निकली. उसने बताया कि उसी दिन से वह आरोपियों से छिपकर रहने लगी.

राजनीतिक दल से हैं आरोपी के संबंध

पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों का एक राजनीतिक पार्टी के बड़े नेताओं से भी संबंध हैं. जब इस मामले में आरोपी विजय से बात करने की कोशिश की गई तो उसका मोबाईल स्विच ऑफ था. इस मामले में दरभंगा के सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि पीड़िता ने जांच केंद्र के मालिक विजय यादव उनके साले एवं एक अन्य शख्स के ऊपर आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों के द्वारा उसे तरह-तरह से धमकाने की कोशिश की जा रही है.

एसडीपीओ ने बताया कि जहां तक गर्भपात का सवाल है तो मेडिकल डॉक्यूमेंट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. पीड़िता ने आवेदन के माध्यम से आरोप लगाया है कि विजय यादव उसे बेचने के लिए ले जाया जा रहा था, जिसकी जांच चल रही है. वहीं एसडीपीओ ने कहा कि पीड़िता विजय यादव के सेंटर पर नौकरी करती थी. उसी क्रम में प्रलोभन देकर इस प्रकार का काम किया गया है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.