ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

झोले में कटा हाथ और प्राइवेट पार्ट लेकर घूम रहा था… फिर हुआ सनससनीखेज वारदात का खुलासा

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. आरोपी ने लाश का एक हाथ और प्राइवेट पार्ट काट लिया. उन्हें लेकर गांव में घूमता रहा. फिर मृतक के परिजनों को धमकाते हुए कहा कि इसका अंतिम संस्कार कर दो. घर वालों ने भी डर के मारे शव को दफना दिया. लेकिन जैसे ही मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने शव को कब्र से निकलवाया. आरोपी फिलहाल फरार है. उसकी तलाश जारी है.

इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतक का नाम विनोद बिरजिया था. हत्या का आरोप मगधु महुआ पर लगा है. जानकारी के मुताबिक, 35 साल का विनोद मजदूरी करता था. वह शराब पीने का आदी था. शराब खरीदने के लिए पैसे नहीं होते तो वो लोगों के घर से फावड़ा, कुल्हाड़ी सहित अन्य छोटा सामान चोरी कर बेच देता था. इससे लोग परेशान रहते थे. इस बीच विनोद बिरजिया ने मगधु के घर में भी चोरी कर ली. इससे मगधु उससे नाराज था.

झोले में अंग डालकर घूमा

सोमवार को मगधु ने विनोद की हत्या कर डाली. शव को जंगल में फेंक दिया. लाश का एक हाथ और प्राइवेट काटा. उन्हें झोले में डाला और गांव में घूमता रहा. कुछ लोगों ने मगधु को ऐसा करता देख लिया था. उन्होंने विनोद के घर वालों को इसकी सूचना दी. विनोद के घर वाले जैसे ही उसकी लाश लेकर घर पहुंचे तो मगधु ने उन्हें डराते-धमकाते कहा कि इसका अंतिम संस्कार कर दो. नहीं तो अंजाम बुरा होगा. घर वाले डर गए. उन्होंने वैसा ही किया जैसा मगधु ने कहा. विनोद के शव को दफना दिया गया.

संदिग्धों से पूछताछ जारी

इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा तो एसडीएम के आदेश पर शव को कब्र से बाहर निकाला गया. उसका पोस्टमार्टम करवाया गया है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. आरोपी मगधु अभी फरार है. कुछ संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. उनसे मगधु के बारे में जानकारी ली जा रही है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.