ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

Punjab में उप चुनावों को लेकर AAP की तैयारी शुरू, प्रभारी और सह-प्रभारी नियुक्त

पंजाब में 4 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है। उप चुनावों के चल ते आम आदमी पार्टी प्रभारियों और सह-प्रभारियों की नियुक्ति की सूची जारी की है। जालंधर वेस्ट सीट जीतने के बाद आम आदमी पार्टी बाकी सीटों पर भी मजबूती से आगे बढ़ना चाहती है। लोकसभा चुनाव के बाद पंजाब में पांच विधानसभा सीटें खाली हो गई थीं, जिनमें से जालंधर पश्चिम सीट पर आम आदमी पार्टी ने जीत हासिल कर ली है, जबकि बाकी चार डेरा बाबा नानक, गिद्दड़बाहा, चाबेवाल और बरनाला विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होंगे।

इसके मुताबिक आम आदमी पार्टी ने चारों सीटों पर प्रभारी और सह-प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं। पार्टी ने डेरा बाबा नानक में कुलदीप सिंध धालीवाल को प्रभारी और अमनशेर सिंह शेरी कलसी को सह-प्रभारी, गिद्दड़बाहा में अमन अरोड़ा को प्रभारी और दविंदर सिंह लाडी को सह-प्रभारी, चब्बेवाल में हरजोत सिंह बैंस को प्रभारी और करमबीर सिंह घुम्मन को सह-प्रभारी और बरनाला में गुरमीत सिंह को मीत हेयर को प्रभारी और चेतन सिंह जोड़माजरा को सह- प्रभारी नियुक्त किया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.