ब्रेकिंग
विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा भोपाल की बंद फैक्ट्री में हर दिन बनाई जा रही थी 25 किलो ड्रग्स कटनी में कार ने मारी मोटरसाइकिल सवार को टक्कर... दादा-दादी व नाती की मौके पर मौत रिस्तेदार ने नहाते समय युवती किया दुष्कर्म, मूक बधिर पीड़िता ने इशारों में बताई घटना भारत की पहली सामान्य AC ट्रेन Vande Metro का ट्रायल, कोटा से वाया उज्जैन-इंदौर, रतलाम तक संचालन संभव गरबा पंडाल से लौट रहे दंपति से मस्जिद के पास मारपीट, दो पक्ष आमने-सामने, 7 पर केस दर्ज भिंड में 12 दिन पहले हुई महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा, पति ही निकला हत्यारा शिवपुरी जिला अस्पताल में मरीज की मौत,परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर को घेरा भिंड में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक को लगी गोली ,हुई मौत इंदौर में डेंगू मच्छर के भोज का आयोजन, चर्चा में कांग्रेस का अनोखा विरोध प्रदर्शन

धीरेंद्र शास्त्री को गंगा जल से नहलाना चाहता है ये बेटा, ली ऐसी प्रतिज्ञा; कांवड़ लेकर बागेश्वर धाम चला

हम आपको एक ऐसे बेटे से मिलवाने जा रहे हैं, जो मां की इच्छा पूरी करने के लिए हरियाणा से हरिद्वार पहुंचा. वहां से कांवड़ के साथ गंगा जल लेकर बागेश्वर धाम के लिए निकला है. युवक हरियाणा का रहने वाला है. उसका नाम जॉनी है. युवक का कहना है कि वह गंगा जल से बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री को स्नान कराना चाहता है. इसके बाद मां को भी गंगा जल से स्नान कराएगा. युवक के मुताबिक, वह मां की इच्छा को देखते हुए कांवड़ लेकर बागेश्वर धाम जा रहा है.

जॉनी ने बताया कि उसकी मां एक बार बागेश्वर धाम गईं. लेकिन वहां बाबा धीरेंद्र शास्त्री के दर्शन नहीं हो सके. मां काफी परेशान हुईं. मां घर पहुंचीं तो उन्होंने ये बात बताई. मां दुखी थीं. फिर उसने मां को धीरेंद्र शास्त्री के दर्शन कराने के लिए अनोखा तरीका सोचा. उसने तय किया कि वह सावन में कांवड़ लेकर बागेश्वर धाम जाएगा तो बाबा उसे जरूर दर्शन देंगे. वह अपने भक्त को मना नहीं कर पाएंगे.

19 अगस्त से पहले पहुंचेगा बागेश्वर धाम

जॉनी के मुताबिक, वह बागेश्वर धाम 19 अगस्त से पहले पहुंच जाएगा. जैसे ही वह बागेश्वर धाम पहुंचेगा, मां भी ट्रेन से वहां आएंगी. बाबा बागेश्वर को गंगा जल से स्नान कराएगा, फिर मां भी गंगा जल से स्नान करेंगी. बाबा धीरेंद्र शास्त्री को स्नान कराने के लिए जॉनी हरिद्वार से दो बड़े केन में जल लेकर बागेश्वर धाम के लिए निकला है. जॉनी 1 जुलाई को हरिद्वार से कावड़ लेकर निकला है. वह अलग-अलग शहरों से होते हुए 4 अगस्त को औरैया के बिधूना नगर पहुंचा.

600 किमी की कावड़ यात्रा 35 दिन में पूरी की

जॉनी ने अब तक 600 किमी की कावड़ यात्रा 35 दिन में पूरी कर ली है. उसका कहना है कि वह 19 तारीख से पहले बागेश्वर धाम पहुंच जाएगा और मां की इच्छा को पूरी करेगा. जानी ने अपने कांवड़ में एक तख्ती भी लटकाकर रखी है. तख्ती पर लिखा है हरिद्वार से बागेश्वर धाम. जय संन्यासी बाबा. कांवड़ में जानी ने एक भगवा रंग की पताका भी लगा रखी है, जिसपर हनुमान जी का चित्र बना हुआ है.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.