ब्रेकिंग
जीत-हार लगी रहती है लेकिन…नागपुर में RSS प्रमुख मोहन भागवत ने पढ़ाया जिंदगी का पाठ मुंबई में अकरम की हॉर्ट अटैक से ‘मौत’, एंबुलेंस से लेकर UP पहुंचे घरवाले; सुपर्दे खाक से पहले हो गया... कोलकाता रेप मर्डर केस: टूटे बाल, खून के धब्बे, DNA टेस्ट… जानें CBI की चार्जशीट में संजय रॉय के खिला... भतीजा-पत्नी-बेटा और बेटी… सपा की पहली लिस्ट में सिर्फ फैमिली को ही तरजीह! हरियाणा में मुख्यमंत्री कौन? मोदी कैबिनेट के इन 2 मंत्रियों के बयान दे रहे ट्विस्ट! यूपी में टूटेगा INDIA गठबंधन? सपा उम्मीदवारों की लिस्ट आते ही तिलमिलाई कांग्रेस दिल्ली में अकेले लड़ेगी आम आदमी पार्टी… INDIA गठबंधन पर दिखने लगा हरियाणा नतीजों का असर EVM की बैटरी परसेंटेज से चुनाव नतीजों पर असर! जानिए क्या है आरोप और चुनाव आयोग का जवाब यूपी उपचुनाव के लिए सपा ने जारी की 6 उम्मीदवारों की लिस्ट, अयोध्या सांसद के बेटे को भी टिकट लखीमपुर खीरी में बीजेपी MLA को वकील ने पीटा, पुलिस की मौजूदगी में मारपीट

कोलकाता में बंगाली एक्ट्रेस पायल मुखर्जी पर हमला, बीजेपी बोली- अपराधियों को शह दे रही हैं ममता

कोलकाता में बंगाली एक्ट्रेस पायल मुखर्जी की कार पर हमला किया गया है. जानकारी के मुताबिक, जब वह कोलकाता के दक्षिणी एवेन्यू से अपनी कार चलाकर जा रही थीं तभी एक बाइक सवार ने उनके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. जब वह नहीं रुकीं तो हमालवार ने उनके कार का शीशा तोड़ दिया. बंगाली एक्ट्रेस ने खुद वीडियो जारी कर पूरी घटना बताई है.

कोलकाता रेप केस के बाद इस घटना ने बंगाल की सियासत और हवा दे दी है. बीजेपी ने ममता सरकार पर हमला बोला है. बीजेपी का कहना है कि बंगाल अब महिलाओं के लिए नरक बन चुका है. यहां महिलाएं बहन बेटिंया सुरक्षित नहीं रह सकती हैं.

‘RG कर घटना के बाद भी बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं’

बंगाल बीजेपी के नेता दिलीप घोष ने सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. आरजी कर घटना पर इतने बवाल के बाद भी इस राज्य में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. इतने विरोध के बाद भी नर्सों, अभिनेत्रियों, स्कूली छात्रों और चिकित्सा अधिकारियों के साथ यही हो रहा है.

बंगाल में अपराधियों को शह दे रही हैं ममता- दिलीप घोष

दिलीप घोष ने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था ध्वस्त है. लोग अब अपराध करने से नहीं डरते क्योंकि पर्दे के पीछे से सीधे तौर पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इन अपराधियों को शह दे रही हैं. साथ ही वह अपनी मानसिकता और कार्यों से परोक्ष रूप से यह संकेत दे रही है कि वह अपराधियों के पक्ष में है. बीजेपी नेता ने कहा कि कोलकाता के दक्षिणी एवेन्यू जैसे पॉश इलाके में कार में तोड़फोड़ और महिलाओं पर हमले हो सकते हैं तोकल्पना कीजिए कि ग्रामीण इलाकों में क्या हो रहा होगा.

कोलकाता रेप केस के बाद से पूरे देश में बवाल

उन्होंने कहा कि पायल ने फेसबुक लाइव के जरिए सबके समाने सच्चाई लाई, इसके लिए पायल को धन्यवाद. वहीं, बंगाल बीजेपी के वरिष्ठ नेता और त्रिपुरा के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने भी ममता सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि कोलकाता के पॉश इलाके में भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुई रेप और हत्या की वारदात के बाद के कोलकाता के साथ-साथ पूरे देश में आक्रोश है. इस घटना को लेकर देशभर में बड़े पैमाने पर प्रदर्शन हुए. पश्चिम बंगाल में अभी भी हो रहे हैं. नौ अगस्त को आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर का शव मिला था.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.