ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

सिटी कोतवाली थाने पर पथराव से पहले सोशल मीडिया में की गई थी अपील, एसपी ने किया बड़ा खुलासा

छतरपुर : मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित सिटी कोतवाली थाने पर विशेष समुदाय द्वारा की गई पत्थरबाजी की घटना ने तूल पकड़ा हुआ है। आरोपियों के खिलाफ की गई कार्रवाइए के बाद से ही पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। वहीं अब इस मामले से जुडा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। छतरपुर एसपी अगम जैन ने पत्थरबाजी मामले को लेकर जानकारी साझा की है।

घटना से पहले सोशल मीडिया में की गई थी अपील

 एसपी अगम जैन ने बताया कि, यह मामला गंभीर है और पुलिस इसकी बारीकी से जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि, इस घटना को अंजाम देने से पहले सोशल मीडिया पर अपील भी की गई थी। पुलिस इस घटना में फंडिंग और बाहर से लोगों के आने के एंगल से भी जांच कर रही है। इसके साथ ही पुलिस CCTV फुटेज की जांच भी कर रही है। इसके साथ ही पुलिस टीम इस बात की भी जांच कर रही है कि, घटना के दौरान किसी प्रकार का हथियार तो लोगों के पास नहीं था।

मुख्य आरोपी पर दर्ज है कई मामले

बता दें कि, सिटी कोतवाली थाने पर पथराव के मामले में पुलिस की टीम ने अब तक 30 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस टीम लगातार संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही पुलिस सभी आरोपियों के पहले के आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सिटी कोतवाली थाने पर हुई पत्थरबाजी की घटना के मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली पर पहले से ही पांच मामले दर्ज है। हाजी शहजाद अली की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस तेजी से जांच कर रही है। हाजी शहजाद अली के खानका को लेकर भी जांच जारी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.