ब्रेकिंग
मालदीव के राष्ट्रपति ने पत्नी के साथ ताजमहल का किया दीदार, खूबसूरती पर की तारीफ, कही ये बात देखिए, कैसे मेट्रो की तरह सजाया गया दुर्गा पंडाल, कोलकाता की क्रिएटिविटी पर लोग रह गए हैरान रामलीला मंच के पास से हटाए जाने पर दलित दर्शक ने दी जान, अखिलेश यादव ने भाजपा पर साधा निशाना पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी बोले- घबराने की जरूरत नहीं, दुनिया में पर्याप्त मात्रा में कच्चा त... कांग्रेस-NCP पवार गुट की ओर से घोषित किसी भी चेहरे का समर्थन करेंगे… महाराष्ट्र में CM फेस पर बोले उ... J&K में AAP से जीतने वाले मेहराज मलिक से अरविंद केजरीवाल ने की बात, किया ये वादा भक्तों को नए पैकेट में मिलेगा बाबा महाकाल का प्रसाद, हाईकोर्ट के फैसले के बाद क्यों लिया गया ये फैसल... ‘पहचान देखकर ही लगवाएं मेहंदी…’, मेरठ में मंदिर के बाहर लगा विवादित बैनर 3 को गोली मारकर पहाड़ी पर चढ़ा, बोला- ‘मैंने नहीं किया किसी का रेप’ फिर कर ली आत्महत्या हरियाणा के रण में दुष्यंत की दुर्दशा, उचाना कलां सीट पर 2 निर्दलियों से भी रहे पीछे

उन्हें लड़के नहीं पसंद… दो लड़कियों को हुआ प्यार, इनमें एक है पति और दूसरी पत्नी; इश्क की अजब कहानी

उत्तर प्रदेश के संभल में दो लड़कियां एक दूसरे पर जान देती हैं, लेकिन अपनी जान का दुश्मन दोनों अपने परिवारवालों को बता रही हैं. दोनों एक दूसरे से शादी करके एक साथ जीवन बिताना चाहती हैं. दोनों मुस्लिम लड़कियां एक दूसरे के साथ 11 साल से प्रेम संबंध में हैं. उन्होंने अपने लिव-इन रिलेशन के लिए हरिद्वार में कानूनी मान्यता ली है. वो परिवार और समाज के डर से सबसे छिपकर एक दूसरे के साथ रह रही थीं.

तहसीना और सीमा को बचपने से ही एक दूसरे से प्यार हो गया. कुछ समय बाद दोनों लिव इन रिलेशनशिप में पति पत्नी के तौर पर एक दूसरे के साथ रहने लगे. दोनों ने कोर्ट से लिव इन रिलेशनशिप में रहने की परमिशन लेने का दावा भी किया है. दोनों के इस रिश्ते से उनके घरवाले खुश नहीं हैं इसलिए वो परिवारवालों से खुद की जान का खतरा होना बता रहे हैं. दोनों ने अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस से मदद मांगी है.

एक दूसरे के साथ जिंदगी भर रहने की जिद

यह पूरा मामला संभल जिले के असमोली इलाके के गांव सफ़ातनगर का है. यहां की रहने वाली तहसीना और सीमा नाम की दोनों लड़कियों का कहना है कि वह एक दूसरे से बचपन से प्यार करती हैं. बचपन में दोनों का एक दूसरे के घर में आना-जाना था, तभी से वो एक दूसरे को पसंद करने लगीं. घरवालों को जब उनके प्यार के बारे में पता चला तो उन्होंने दोनों के मिलने पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी, लेकिन उन्होंने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा और मौका पाकर घर छोड़ने का फैसला कर लिया.

तहसीन और सीमा ने अपना-अपना घर छोड़ दिया है. दोनों लड़कियों का कहना है कि उन्होंने शादी कर ली है. अब दोनों पति-पत्नी के रूप में साथ रहना चाहते हैं. तहसीना पति तो वहीं सीमा पत्नी के रूप में एकसाथ रह रहे हैं. दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं, लेकिन घर वाले उनके इस रिश्ते से तैयार नहीं हैं. हालांकि, दोनों अब गांव लौट आए हैं, लेकिन घर वाले उनके इस रिश्ते से खुश नहीं हैं. तहसीना ने बताया कि वह 11 भाई बहनों में सबसे छोटी हैं, जबकि सीमा सात भाई बहनों में तीसरे नंबर की हैं.

लड़के नहीं आते हैं पसंद

तहसीना और सीमा ने बताया कि वह एक दूसरे को पसंद करती हैं. उन्हें लड़के पसंद नहीं है. दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करती हैं और अलग नहीं रह सकती हैं, इसीलिए कोर्ट से लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की परमिशन ली है. दोनों लड़कियां सपा नेता फिरोज खान के पास पहुंची हैं. अब पुलिस से अपनी जान की सुरक्षा की मांग की है. इस मामले में फिरोज खान ने बताया कि दोनों लड़कियों को उनके घरवालों ने काफी समझाने की कोशिश की है, लेकिन दोनों अलग होने को तैयार नहीं हैं उन्होंने भी दोनों को काफी समझाया है लेकिन दोनों साथ रहने की जिद पर अड़ी हुई हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.