ब्रेकिंग
Paid Article को फ्री में पढ़ने का तरीका, इस ट्रिक से नहीं देने होंगे पैसे! नवरात्रि के छठे दिन किस माता की करते हैं आराधना? भगवान कृष्ण से जुड़ी है पौराणिक कथा रूस के ऑयल टर्मिनल पर यूक्रेन का हमला, जेलेंस्की ने कही ये बात… हाथों से फिसलने लगेंगे मुलायम बाल, बस इन चार तरीकों से लगाएं चिया सीड्स हुड्डा, फोगाट, चौटाला, अनिल विज…बड़े चेहरों में कौन आगे कौन पीछे दिल्ली से 340 किलोमीटर दूर वो मंदिर जहां हनुमान जी खुद खाते हैं प्रसाद, लेते हैं सांस हरियाणा में जीत से कांग्रेस गद-गद, पवन खेड़ा बोले, पीएम मोदी को जलेबी भेजेंगे बहुत दर्द था, पैसे लौटाने वाली थी…कैंसर से जूझ रही Hina Khan ने किससे मांगी माफी? हरियाणा में कुर्सी पर बैठेंगे सूबे के ‘गहलोत’, बैकसीट पर ‘पायलट’ चौटाला परिवार की चौधराहट जमीन में धंसी, हरियाणा चुनाव में इनेलो और जेजेपी पूरी तरह फेल

जबलपुर में बुजुर्ग महिला पर पत्थर पटककर हत्या ,अज्ञात हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस..

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में एक बुजुर्ग महिला के सिर पर पत्थर पटक कर उसकी हत्या का मामला सामने आया है, यह घटना सिहोरा थाना क्षेत्र की है महिला का नाम चंदा श्रीवास्तव था और महिला घर पर अकेली थी इस दौरान अज्ञात लोग उसके घर पर पहुंचे और महिला के सिर पर पत्थर पटक कर उसकी हत्या कर दी गई है। तत्काल जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

 शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा अस्पताल शव को भेज दिया है, अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही है प्राप्त जानकारी के अनुसार महिला घर पर अकेली थी उसकी बेटी की शादी हो चुकी है।

बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला ब्याज पर भी पैसा दिया करती थी और सिहोरा में कई लोगों को ब्याज पर उसने पैसा दे रखा था। इसलिए महिला के घर पर लोगों का आना-जाना भी लगा रहता था सिहोरा थाना पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है, अज्ञात हत्यारों की भी तलाश की जा रही है घटना के बाद से ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.